पाकिस्तानी महिला डॉक्टर ने की रूम क्लीनर से शादी, अब वायरल हो रही है ये लव स्टोरी

By | September 8, 2022

पाकिस्तान में रहने वाली 1 महिला एमबीबीएस डॉक्टर ने अपने यहाँ काम करने वाले हाउसकीपिंग स्टाफ के साथ शादी की. महिला डॉक्टर किश्वर को अपने यहाँ काम करने वाले हाउसकीपिंग स्टाफ से उसका व्हाट्सप्प स्टेटस देखने के बाद प्यार हो गया. पहले किश्वर अपने यहाँ काम करने वाले शेह्ज़ाद को चाय बनाने वाला या रूम क्लीन वाला स्टाफ नहीं समझती थी. 1 दिन किश्वर ने शेह्ज़ाद से मोबाइल नंबर माँगा और उसके बाद शेह्ज़ाद का व्हाट्सप्प स्टेटस देखा वह स्टेटस किश्वर को इतना पसंद आया की उसने शेह्ज़ाद से शादी करने का फैसला कर लिया।

जब किश्वर ने शेह्ज़ाद को प्रोपोज़ किया तो शेह्ज़ाद को इस बात का यकीं ही नहीं हुआ. इसके बाद शेह्ज़ाद को तेज बुखार भी आ गया उसे इस बात का भरोसा ही नहीं हुआ की कोई डॉक्टर उसे प्रोपोज़ कर सकती है. लेकिन आख़िरकार शेह्ज़ाद ने किश्वर का प्रपोज़ल एक्सेप्ट कर लिया और दोनों शादी के अटूट बंधन में बंध गए.

शहजाद ने बताया कि वह तीन डॉक्टरों के दफ्तर में उनको कमरों की सफाई करता था और चाय परोसता था. एक दिन किश्वर ने उनका फोन नंबर मांगा, जिसके बाद वे आपस में बात करने लगे।

प्यार दुनिया में कुछ भी जीत सकता है और पाकिस्तान के इस जोड़े ने साबित कर दिया है. यह अनोखी प्रेम कहानी अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है, नेटिज़न्स इनकी प्रेम कहानी को बहुत शेयर कर रहे हैं.

“मेरा पाकिस्तान” नाम से 1 यूट्यूब चैनल है जिसने यह लव स्टोरी अपने चैनल पर शेयर की है.

किश्वर ने शादी के बाद हॉस्पिटल से नौकरी छोङ दी, किश्वर के अनुसार हॉस्पिटल के सदस्य उनका मजाक उड़ाने लगे थे लेकिन इन सारी बातों से बेफिक्र किश्वर अब शेह्ज़ाद के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहती हैं और अब वे अपना अलग कक्लिनिक खोलने जा रहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.