हसीं रोक पाओ तो जानें: परीक्षा में छात्र ने दिया ऐसा जबाब कि पढ़कर आपका भी घूम जायेगा दिमाग

By | September 10, 2022

Viral खबर: इस वायरल टेस्ट पेपर में स्टूडेंट ने जो लिखा है उसे एक बार देख लेंगे तो पूरा दिन मुस्कुराते रहेंगे। यहाँ पर क्वेश्चन पेपर में भाखड़ा नंगल योजना के बारे में सवाल पूछा गया था जिसका आंसर जिस तरह से स्टूडेंट ने दिया है उसे पढ़कर कोई भी लोट-पोट हो जायेगा।

अक्सर इंटरनेट पर कुछ अनोखी आंसर शीट वायरल हो जाती है जिसमें स्टूडेंट अजीबों-गरीब तरह की बातें लिखते हुए दिखाए जाते हैं. कुछ स्टूडेंट प्राथना करते हैं कि उन्हें पास कर दिया जाय क्योंकि वे बहुत गरीब हैं, कुछ कहते हैं पास नहीं होंगे तो अच्छी दुल्हन नहीं मिलेगी, कुछ भगवान् के नाम पर इमोशनल ब्लैकमेल करते हैं तो कुछ आंसर शीट में पैसे छोड़ देते हैं. इस दुनिया में भांति-भांति के लोग हैं. वे ये नहीं सोचते की आंसर शीट चेक करने वाले पर इन बातों का कोई असर नहीं होने वाला।

यहाँ हम बात कर रहे हैं ऐसी ही एक आंसर शीट की जिसमें भाखड़ा नंगल योजना के बारे में सवाल पूछा गया है और इसके जबाब में स्टूडेंट ने सरदार पटेल, जबहरलाल नेहरू, लन्दन, जर्मनी, विश्वयुद्ध और न जानें क्या-क्या लिख दिया है. स्टूडेंट के लिखने का तरीका इतना जबरदस्त है कि इसको पढ़कर कोई भी अपनी हसीं न रोक पाए, आइये पढ़िए इस पूरे लेख को.

भाखड़ा नंगल डैम सतलाज नदीं पर बना हुआ है

सतलज नदी पंजाब में है

पंजाब सरदारों का देश है

सरदार पटेल भी एक सरदार थे

उन्हें भारत का लौह पुरुष भी कहा जाता है

लोहा टाटा में बनता है

लेकिन टाटा हाथ से किया जाता है

और कानून के हाथ बड़े लम्बे होते हैं

पंडित जवाहर लाल नेहरू भी कानून जानते थे

उन्हे बच्चे चाचा नेहरू के नाम से पुकारते थे

चाचा नेहरू को गुलाब फूल पसंद था

गुलाब 3 किस्म के होते हैं

पीने वाला शरवत, लिखनेवाला और गुलाबरी होता है

गुलाबरी बहुत मीठा होता है

मीठी तो चीनी भी होती है

चीनी अक्सर चींटी कहती है

हाथी को चींटी से सख्त नफरत है

इस आंसर को पढ़कर आपने भी अपना सर पकड़ लिया होगा, कहाँ से इतना टैलेंट लेकर आया है ये बच्चा। यह अजीबों-गरीब आंसर शीट इंस्टाग्राम पर बहुत वायरल हुई है. लोग कह रहें हैं की ये आंसर पढ़ने के बाद से टीचर कोमा में है. कुछ यूजर कह रहे हैं मारो मुझे मारो। कुछ कह रहे हैं गजब का टैलेंट है भाई में तो कुछ कह रहें हैं भाई पैर कहा हैं तुम्हारे।

अब आप बताइये आपको ये खबर पढ़कर हंसी आयी या नहीं और आप क्या कहना चाहेंगे इस स्टूडेंट को, कमेंट करके बताइये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.